जमानत अर्जी को किया खारिज, शीजान ने संदेश डिलीट किये, गवाहों को धमका सकता है: अदालत

पालघर. अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में बंद अभिनेता शीजान खान ने हिरासत में पूछताछ के दौरान सहयोग नहीं किया और उसने व्हाट्सएप से कुछ संदेशों को डिलीट किया तथा यदि उसे रिहा किया गया तो वह अहम गवाहों को धमकी देने की स्थिति में है. महाराष्ट्र में पालघर की एक अदालत ने यह बात कही.

वसई अदालत के 13 जनवरी के आदेश का ब्योरा बृहस्पतिवार को उपलब्ध कराया गया जिसमें खान की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया था. इस आदेश में कहा गया है, ‘‘ऐसा लगता है कि कथित घटना से ठीक पहले उनके बीच आवेदक के मेक-अप कमरे में कुछ हुआ था जिसने उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया.’’ शर्मा को एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर एक कमरे में गत 24 दिसंबर को लटका पाया गया था और खान को इसके अगले दिन खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में पकड़ा गया था. खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. अभिनेता ने अदालत में जमानत की गुहार लगाई है.

अतरिक्त सत्र न्यायाधीश आरडी देशपांडे ने अपने आदेश में कहा, ‘‘अभियोजन के अनुसार हिरासत में पूछताछ के दौरान आवेदक (खान) ने सहयोग नहीं किया. जान गंवाने वाली अभिनेत्री के साथ दोपहर दो बजे से दोपहर दो बजकर 45 मिनट के बीच हुई वार्ता के बारे में उसने कुछ नहीं बताया जो कि तुनिषा की आत्महत्या का मूल कारण है.’’ अदालत ने कहा कि जांच जारी है और अभियोजन के लिए यह ंिचता का विषय है कि खान ने व्हाट्सएप पर तुनिषा और अपने दोस्तों से संबंधित चैट्स और संदेश डिलीट कर दिये.
अदालत के आदेश के अनुसार तुनिषा ने दोपहर 2:45 बजे स्टूडियो (जहां शूंिटग की जा रही थी) के मुख्य द्वार तक खान का पीछा किया और इसके बाद लौटकर मेकअप कमरे में फांसी लगा ली.

Related Articles

Back to top button