प.बंगाल के मयना में मृत पाया गया भाजपा कार्यकर्ता

कांठी. पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का 18 वर्षीय कार्यकर्ता मृत पाया गया. पुलिस ने बताया कि दीनबंधू मिद्या जिले के मयना इलाके में गोरामहल गांव में पान के पत्तों के एक खेत में मृत पाया गया. मिद्या के परिवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने उसका ”अपहरण किया और हत्या की”. बहरहाल, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज किया है.

मिद्या की मां हिनारानी ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया, ”मेरा बेटा बुधवार से लापता था. हमें कुछ समय से टीएमसी के कुछ सदस्य धमकी दे रहे थे. मुझे विश्वास है कि उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या की है.” पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने मिद्या की तलाश शुरू की थी और उसके मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से उसका शव बरामद किया.

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी विधायक नसीरुद्दीन अहमद ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”भाजपा की प्रवृत्ति हर किसी चीज के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराने की है. मौत की वजह पता चलने से पहले वे हमें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. यह मूर्खतापूर्ण है.”

Related Articles

Back to top button