झूठे वादे कर कांग्रेस ने हिमाचल में सत्ता हासिल की: अनुराग ठाकुर

हमीरपुर. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में आई है और राज्य की जनता उसे 2024 के लोकसभा चुनाव में करारा जवाब देगी. ठाकुर ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य की चारों लोकसभा सीट पर जीत हासिल करेगी.

भाजपा नेता ने दावा किया कि राज्य सरकार 12,000 करोड़ रुपये का ऋण लेने की योजना बना रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि यह पिछली कांग्रेस सरकारों का वित्तीय कुप्रबंधन था, जिसने राज्य को कर्ज में धकेल दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि आज जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है और प्रदेश हर क्षेत्र में पिछड़ रहा है.

ठाकुर ने अपने पिता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का जन्मदिन मनाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व्यक्त किया. उन्होंने अपने पिता की ओर से उनका अभिवादन स्वीकार किया और आभार भी व्यक्त किया. धूमल इस समय जालंधर में हैं. ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंिवद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दावा किया कि भ्रष्टाचार के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख नेता जेल में हैं और आप की हालत खराब है.

उन्होंने यह भी दावा किया कि केजरीवाल सदमे में चले गए हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने का जिक्र करते हुए ठाकुर ने कहा कि देश में हंगामा खड़ा करने का प्रयास किया गया. उन्होंने कहा कि गांधी सात मामलों में जमानत पर बाहर हैं.

Related Articles

Back to top button