वर्ल्ड कप 2023: पाकिस्तान को 7वां झटका, पाक की पारी लड़खड़ाई…

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान की पारी को संभाल लिया है. 25 ओवर के बाद स्कोर 2 विकेट पर 125 रन है. बाबर आजम 35 और मोहम्मद रिजवान 33 रन पर खेल रहे हैं. दोनों ही बल्लेबाज तीसरे विकेट के लिए अब तक 52 रन की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं. अब्दुल्लाह शफीक ने 20 तो इमाम उल हक ने 36 रन बनाए. इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया.

मोहम्मद रिजवान अर्धशतक चूके, मुश्किल में पाकिस्तान
पाकिस्तान ने 168 के कुल स्कोर पर अपना छठा विकेट गंवाया. जसप्रीत बुमराह ने इनफॉर्म रिजवान को 49 के निजी स्कोर पर बोल्ड कर पाकिस्तान को छठा झटका दिया. पाकिस्तान की टीम मुश्किलों में घिर गई है.

कुलदीप ने इफ्तिखार को भेजा पवेलियन, पाकिस्तान ने 166 पर गंवया
चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने अपने एक ही ओवर में 2 विकेट लेकर पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया है. कुलदीप ने पहले शकील को आउट करने के बाद इफ्तिखार को बोल्ड कर भारत को पांचवीं सफलता दिलाई. पाकिस्तान का पांचवां विकेट 166 के स्कोर पर गिरा.

पाकिस्तान को चौथा झटका, शकील सस्ते में आउट
पाकिस्तान का चौथा विकेट साउद शकील के रूप में गिर चुका है. शकील को चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. वह 10 गेंदों पर छह रन बनाकर आउट हुए.

पाकिस्तान को तीसरा झटका, बाबर आजम 50 रन बनाकर आउट
पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को मोहम्मद सिराज ने क्लीनबोल्ड कर पवेलियन भेज दिया. बाबर ने 58 गेंदों पर 50 रन बनाए.

बाबर आजम की फिफ्टी, पाकिस्तान के 150 रन पूरे
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में पहली हाफ सेंचुरी पूरी की. बाबर ने 57 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. पाकिस्तान ने 29 ओवर में 2 विकेट पर 150 रन पूरे कर लिए हैं.

Related Articles

Back to top button