झारखंड : पत्नी की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े, पति दिलदार अंसारी गिरफ्तार

22 वर्षीय पीड़िता रूबिका पहाड़िया 28 वर्षीय दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी जो आदिम पहाड़िया जनजाति से थी.

साहिबगंज. झारखंड साहिबगंज जिले में एक व्यक्ति को उसके परिवार के सदस्यों के साथ उसकी पत्नी के शव टुकड़े-टुकड़े कर जिले के विभिन्न इलाकों में फेंके जाने आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को विवाद होने के बाद इस व्यक्ति और उसके परिवार ने कथित रूप से इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने कहा कि दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तर्ज पर हुई इस वारदात से स्थानीय लोग हैरान हैं. उसने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता रूबिका पहाड़िया 28 वर्षीय दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी जो आदिम पहाड़िया जनजाति से थी. दुमका के उपमहानिरीक्षक सुदर्शन मंडल ने कहा, ‘‘महिला के शव के करीब 18 टुकड़े बरामद किये गये हें और महिला के पति समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.’’ हालांकि मंडल ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कितने लोग गिरफ्तार किये गये हैं.

बाद में बोरियो के थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इस मामले में अबतक आठ लोगों की गिरफ्तारी की गयी है. महानिरीक्षक ने बताया कि आरोपी के परिवार ने अंसारी की दूसरी शादी पर ऐतराज किया था और अंसारी ने शिकायत भी दर्ज करायी थी कि उसकी पत्नी लापता हो गयी है.

उन्होंने बताया कि इस नृशंस हत्या में उपयोग में लाया गया हथियार बरामद कर लिया गया है. पहले स्थानीय निवासियों ने जिले के बोरिया इलाके में पीड़ित के शव के टुकड़ों को देखा था, जिन्हें कुत्ते खींच रहे थे और बाद में पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया गया. पुलिस के अनुसार मामले की जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button