LS Polls: BJP से टिकट मिलने के बाद पहली बार सासाराम पहुंचे शिवेश राम, कहा- मेरे खून में है भारतीय जनता पार्टी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रोहतास जिले के सासाराम संसदीय क्षेत्र से एनडीए गठबंधन ने भाजपा नेता शिवेश राम प्रत्याशी बनाया है। टिकट मिलने के बाद शिवेश राम पहली बार शनिवार को सासाराम में चुनावी प्रचार करने पहुंचे। यहां एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम ने पहले देवी ताराचंडी के दरबार में विधिवत पूजा अर्चना की। उसके बाद मां ताराचंडी धाम कमेटी की ओर से उन्हें चुनरी भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान काफी संख्या में उनके साथ एनडीए समर्थक भी मौजूद रहे।

वहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवेश राम ने कहा कि इस बार देश की जनता नरेंद्र मोदी को 400 पार सीट देने का मन बना चुकी है। मैं एक भाजपा का साधारण कार्यकर्ता हूं और जिस तरह लोगों का प्यार मिल रहा है, उससे लगता है कि सासाराम लोकसभा क्षेत्र की जनता मुझे जिता कर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि मेरा जन्मस्थान कैमूर जिले का मोहनियां है और स्कूली शिक्षा की शुरुआत भी सासाराम से ही हुई है। इसलिए यहां की जनता से बचपन से ही लगाव रहा है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 1995 से ही पंचायत समिति सदस्य और कार्य समिति सदस्य से लेकर जिला कार्य समिति तथा प्रदेश युवा मोर्चा का सक्रिय सदस्य रहा। लगातार भाजपा द्वारा दिए गए दायित्वों का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करते आ रहा हूं। शिवेश राम ने कहा कि पार्टी का जो भी आदेश होगा, उसे पूरा करूंगा। अगर पार्टी जम्मू कश्मीर से भी चुनाव लड़ाना चाहेगी तो वहां से भी लड़ूंगा। हालांकि पिछले चुनावों में मुझे टिकट नहीं मिला फिर भी मैं जनता के बीच रहकर पार्टी के लिए ईमानदारी से कार्य करता रहा। बल्कि आप कह सकते हैं कि मेरे खून में भारतीय जनता पार्टी है।

Related Articles

Back to top button