मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा विवाह बंधन में बंधे

मुंबई. फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा विवाह बंधन में बंध गये हैं. उन्होंने शुक्रवार को यह जानकारी दी.
मसाबा (33) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर खबर साझा की और मिश्रा के साथ तस्वीर जारी की. मिश्रा ‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘बाम्बे वैल्वेट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

नवविवाहित जोड़े को अनेक फिल्मी हस्तियों ने बधाई दी जिनमें प्रियंका चोपड़ा जोनस, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जोया अख्तर, कोंकणा सेनशर्मा और अनन्या पांडेय शामिल हैं. मसाबा ने बाद में अपने परिवार की एक तस्वीर भी पोस्ट दी जिसमें उनके पिता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स तथा मां नीना गुप्ता भी उनके साथ हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘‘पहली बार मेरी पूरी ंिजदगी एक साथ. मेरा खूबसूरत परिवार.’’ अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने लिखा, ‘‘मेरी बेटी ने आज शादी कर ली और मेरा दिल खुशियों और प्यार से भरा हुआ है.’’ मसाबा गुप्ता ने इससे पहले जून 2015 में निर्माता मधु मांतेना से शादी की थी और 2019 में दोनों ने अलग होने की घोषणा की थी.
मिश्रा ने पहले अभिनेत्री अदिति राव हैदरी से विवाह किया था और उन्होंने 2013 में तलाक ले लिया था.

Back to top button