Prajwal Revanna Case: SIT की हिरासत में एचडी रेवन्ना, प्रज्ज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर सकती है CBI

पेन ड्राइव कांड में फंसे जेडी-एस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने हिरासत में लिया है। बंगलूरू के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

इससे पहले मामले की जांच कर रही एसआईटी ने मुख्यंमत्री सिद्धारमैया को बताया था कि प्रज्ज्वल के खिलाफ सीबीआई ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर सकती है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एसआईटी अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की थी, जिस दौरान उन्होंने प्रज्ज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल एक्शन लेने के लिए कहा। बैठक में एसआईटी के अधिकारियों ने सीएम को बताया कि रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। एसआईटी ने कहा कि जैसे ही प्रज्ज्वल के एयरपोर्ट पहुंचने की जानकारी मिलेगी, उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसआईटी ने सीबीआई से अनुरोध किया है कि इस मामले में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया जाए। जांच टीम ने उम्मीद जताई कि हासन सांसद के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के बाद उनके ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल हो सकती है।

27 अप्रैल को विदेश चले गए थे प्रज्ज्वल
खबर थी कि कर्नाटक में पहले चरण के मतदान के बाद प्रज्ज्वल रेवन्ना 27 अप्रैल को विदेश चले गए थे। उनके वकील ने एसआईटी के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा था, जिस पर जांच टीम ने जवाब दिया कि ऐसा संभव नहीं है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एसआईटी को निर्देश दिया है कि प्रज्ज्वल को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल कार्रवाई की जाए। साथ ही इस मामले शामिल लोगों के खिलाफ भी सख्त से सख्त एक्शन लेने के लिए कहा गया है।

Related Articles

Back to top button