तुनिषा शर्मा मौत: पुलिस ने सेट के घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए खान से पूछताछ की

मुंबई. अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी शीजÞान खान से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में धारावाहिक के सेट पर वास्तव में क्या हुआ था, जहां अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (21) ने गत शनिवार को टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. मामले में उनके सह कलाकार शीजÞान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह अभी पुलिस हिरासत में हैं.

पालघर के वालिव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि खान ने तुनिषा के साथ अपने संबंध खत्म कर लिए थे, लेकिन दोनों के बीच बातचीत होती थी. तुनिषा की मां ने सोमवार को आरोप लगाया था कि शीजÞान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और तीन से चार महीने तक उसका ‘‘इस्तेमाल’’ किया.

अधिकारी ने बताया कि घटना वाले दिन खान और तुनिषा ने शूंिटग के दिन भोजन अवकाश में बात की थी. तुनिषा से बात करने के 15 मिनट बाद खान अपनी शूंिटग करने चले गए थे. इसके कुछ देर बाद तुनिषा शौचालय में मृत मिली थीं. अधिकारी ने कहा, ‘‘ खान से पूछा जा रहा है कि तुनिषा के साथ बातचीत के दौरान वास्तव में क्या हुआ था.’’ उन्होंने बताया कि खान ने अभी तक यह नहीं बताया है कि उनके बीच क्या बात हुई.

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने अभी तक तुनिषा की मां, रिश्तेदारों, सेट पर काम करने वाले लोगों और सह-कलाकारों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस ने खान की बहन को भी बृहस्पतिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है, लेकिन वह अभी तक जांच अधिकारी के समक्ष पेश नहीं हुई हैं. अधिकारी ने बताया कि पुलिस एक अन्य महिला से भी पूछताछ कर रही है, जो खान के संपर्क में थी.

उन्होंने बताया कि खान और तुनिषा की व्हाट्सएप चैट को भी खंगाला जा रहा है. तुनिषा ने टीवी धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्म में काम किया है. अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूंिटग कर रही थीं.

Back to top button