तलाक से इनकार के बाद पत्नी को उसकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

बेलगावी. कर्नाटक के बेलगावी में तलाक देने से इनकार करने के बाद पत्नी को उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने के आरोप में 45 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार आरोपी किरण पाटिल का कथित तौर पर एक महिला के साथ संबंध था और वह उससे शादी करना चाहता था.

पुलिस ने कहा कि सरकारी स्कूल में शिक्षिका उसकी पत्नी को इस बारे में पता था और उसने आरोपी की अलगाव की मांग को अस्वीकार कर दिया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक दुर्व्यवहार और उत्पीड़न भी किया था जिसके बाद महिला ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पति उसे परेशान करता रहा.

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति उसकी निजी तस्वीरों और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहा है और तलाक नहीं देने पर वे तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है. अधिकारी ने कहा महिला ने कहा कि वह ऐसा न करे, इसके बावजूद वह उसे परेशान करता रहा.

उन्होंने कहा, “महिला की शिकायत के आधार पर, हमने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को 27 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया.” अधिकारी ने कहा, “पूछताछ के दौरान, जब हमने उसके मोबाइल फोन की जांच की, तो हमें उसकी पत्नी की निजी तस्वीरें और वीडियो मिले. जब उसे लगा कि उसे गिरफ्तार किया जा सकता है, तो वह थाने से भाग गया. इसके बाद उसने कुछ जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया.” उन्होंने कहा कि पदार्थ की कुछ बूंदें पीने के बाद, वह थाने लौट आया और दावा किया कि उसने जहर खा लिया है, जिसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारी ने कहा, “आरोपी को बुधवार को छुट्टी दे दी गई जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.”

Related Articles

Back to top button