तेलंगाना में अमित शाह की जनसभा स्थगित

हैदराबाद. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के तेलंगाना दौरे को पश्चिमी तट पर गंभीर चक्रवाती परिस्थितियों के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया है. यह जानकारी प्रदेश भाजपा इकाई ने बुधवार को दी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 15 जून को खम्मम में शाह की प्रस्तावित जनसभा स्थगित कर दी गई है.

शाह का आज रात यहां पहुंचने का कार्यक्रम था. वह बृहस्पतिवार को हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे. कुमार ने ट्वीट किया, ”पश्चिमी तट पर गंभीर चक्रवाती परिस्थितियों के कारण 15 जून को खम्मम में माननीय केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की प्रस्तावित जनसभा स्थगित कर दी गई है.”

उन्होंने कहा, ”एनडीआरएफ की टीमें पहले से ही तैनात हैं, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में, माननीय केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी व्यक्तिगत रूप से बचाव कार्यों की निगरानी कर रहे हैं. मुझे विश्वास है कि प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उभरती स्थिति से प्रभावी ढंग से निपटा जाएगा.” भाजपा के महीने भर चलने वाले ‘महा जनसंपर्क अभियान’ के तहत शाह अपने इस दौरे के दौरान बृहस्पतिवार को यहां फिल्म निर्माता एस. एस. राजामौली से मुलाकात करने वाले थे जो ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशक हैं.

Related Articles

Back to top button