भाटापारा सड़क दुर्घटना में मृतकों और घायलों के लिए सहायता राशि का किया ऐलान: मुख्यमंत्री भूपेश

रायपुर: बलौदाबाजार-भाटापारा में देर रात हुए सड़क हादसे में मृत 11 लोगों के लिए भूपेश सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताते हुए मृतक परिवारों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 1-1 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मृतकों के लिए सहायता राशि का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रूपये देने का ऐलान किया था।

बलौदाबाजार – भाटापारा मार्ग में सड़क हादसे में दिवंगतजनों के परिवार को चार लाख रुपये एवं घायलों को एक लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा करता हूँ।

इस दुःख की घड़ी में हम सब साथ हैं।

भाटापारा में देर रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मृत 11 लोगों के लिए मोदी सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मृतकों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि कल देर रात भाटापारा के अर्जुनी क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें ट्रक और पिकअप की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई थी।

हादसा उस वक्त हुआ जब एक शादी के कार्यक्रम से एक ही गांव के 30 से ज्यादा लोग लौट रहे थे। हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है जिनमें से दो को रायपुर रेफर किया गया है।

Related Articles

Back to top button