मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव में नवनियुक्त कार्मिकों को प्रदान किए जाएंगे नियुक्ति पत्र: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक-एक गारंटी को पूरा कर रही है। राज्य सरकार युवाओं को रोजगार के नवीन अवसर प्रदान कर उनके सपनों को हकीकत में बदल रही है।

इसी क्रम में मुख्यमंत्री श्री शर्मा की अभिनव पहल पर शनिवार, 29 जून को प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का आयोजन किया जायेगा। जिसके अन्तर्गत प्रदेश के नवनियुक्त राज्य कार्मिकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री शर्मा जयपुर के मानसरोवर स्थित स्कूल में मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव के राज्य स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौपेंगे तथा जिला मुख्यालयों पर आयोजित समारोह में उपस्थित नवनियुक्त कार्मिकों से वर्चुअल माध्यम से संवाद कर उनका उत्साह-वर्धन भी करेंगे। इस अवसर पर राज्य स्तरीय समारोह में कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ अध्यक्ष के रूप में एवं शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री श्री मदन दिलावर, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह खींवसर और कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता राज्य मंत्री श्री के.के. विश्नोई विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

युवाओं के लिए बेहतर रोजगार के खुल रहे द्वार

राज्य सरकार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए पारदर्शी एवं समयबद्ध रूप से विभिन्न विभागों में भर्तियों के द्वार खोल रही है। इसी दिशा में प्रदेश में इस वर्ष 70000 पदों पर भर्ती की जा रही है। वहीं, पेपर लीक के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई भी सुनिश्चित की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button