एसयूवी की चपेट में आने से बी-फार्मा छात्र की मौत, एक अन्य घायल

सुलतानपुर: सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर एसयूवी की चपेट में आने से बाइक सवार बी-फार्मा के एक छात्र की मौत हो गयी और दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। गोसाईगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) आरपी रावत ने बताया कि शुक्रवार की रात हुई यह घटना थाना क्षेत्र के फरीदीपुर के निकट हुई।

उन्होंने बताया कि बस्ती जिले के सुकरौली परशुराम निवासी गोंिवद शर्मा (23) गोसाईगंज के फरीदीपुर स्थित केएनआईएमटी में बी-फार्मा द्वितीय वर्ष का छात्र था और वह कॉलेज के छात्रावास में रहता था। छात्रावास से चार छात्र दो बाइक पर बैठकर कॉलेज के पास स्थित ढाबे पर भोजन करने के लिए निकले थे।

उन्होंने बताया कि एक बाइक पर गोंिवद और हर्षवर्धन बैठे थे। ढाबे के पास गोंिवद की बाइक को एक एसयूवी ने टक्कर मार दी जिससे गोंिवद गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि हर्षवर्धन को मामूली चोटें आईं। घायल छात्रों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने गोंिवद को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएचओ ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button