बस्तर: जे.पी. नड्डा ने भाजपा उपाध्यक्ष स्वर्गीय सागर साहू के परिवार से मुलाकात की

बस्तर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने नारायणपुर ज़िले के भाजपा उपाध्यक्ष स्वर्गीय सागर साहू के परिवार से मुलाकात की। जगदलपुर में आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पूर्व CM रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को पावर कट स्टेट बनाया। दंतेवाड़ा को एजुकेशन हब बनाया, बस्तर में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई हमने संचार क्रांति लाने के लिए मोबाइल और लैपटाप बांटा।

आदिवासियों को राष्ट्रपति का भाषण सुनने की अपील की । जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार में 8 आदिवासी मंत्री हैं। आटो मोबाइल की दुनिया में भी हम तीसरे नंबर पर पहुंचे हैं। कोरोना की 2-2 वैक्सीन हमने मात्र 9 महीने में बना दी। उन्होंने कहा कि 3800 हजार एकलव्य टीचर नियुक्त होंगे। आदिवासी इलाके में 43 स्कूल छत्तीसगढ़ में है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जगदलपुर में आयोजित सभा में अपने संबोधन में कहा कि कल नारायणपुर में जो घटना हुई उससे मन दुखी हुआ। मैं नारायणपुर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करुंगा।

भाजपा नेताओं की हत्या ने सबको झकझोर दिया है। इस हमले का जवाब प्रजातांत्रिक तरीके से देंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि राजीव गांधी के लिए बस्तर पिकनिक स्थल था। अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य देने का वादा किया था, उसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि जब युरोप का विकास रुका हुआ है तब भी भारत विकास कर रहा है।

Related Articles

Back to top button