भाजपा ने ‘आप’ नेता पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

नयी दिल्ली. भाजपा ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मुकेश गोयल पर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के एक जूनियर इंजीनियर से पार्टी नेताओं को उपहार देने के एवज में पैसे मांगने का आरोप लगाया. भाजपा ने ‘आप’ नेता का एक ‘सिं्टग आॅपरेशन’ वीडियो भी जारी किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंिवद केजरीवाल से उन्हें बिना कोई देरी किए पार्टी से बर्खास्त करने का आग्रह किया. आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए ‘आप’ के मध्य प्रदेश प्रभारी गोयल ने कहा कि वीडियो ‘मनगढ़ंत’ है और उनकी पार्टी इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘गोयल ने एमसीडी के जूनियर इंजीनियर से यह कहते हुए एक करोड़ रुपये मांगे कि इसकी जरूरत 100-150 नेताओं को दिवाली पर उपहार देने के लिए है.’’ उन्होंने दावा किया कि गोयल केजरीवाल के ‘‘खास’’ आदमी हैं, जिन्होंने कभी भी एमसीडी मामलों पर उनसे परामर्श किए बिना कोई निर्णय नहीं लिया. चार दिसंबर को होने वाले नगर निकाय के चुनाव में गोयल आदर्श नगर वार्ड से ‘आप’ के उम्मीदवार हैं.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पलटवार करते हुए, ‘आप’ उम्मीदवार ने कहा कि भगवा पार्टी द्वारा जारी किया गया वीडियो ‘‘एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार’’ से जनता का ध्यान हटाने की एक चाल है. उन्होंने आगे कहा, ‘‘यह एक मनगढ़ंत वीडियो है. हम इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. भाजपा दिल्ली नगर निगम में पिछले 15 साल से भ्रष्टाचार में लिप्त है और यह नागरिकों का ध्यान भटकाने की चाल है. दिल्लीवासी भाजपा के नेतृत्व वाली एमसीडी से निराश हैं और पार्टी आगामी चुनावों में हारने जा रही है. गौरतलब है कि पांच बार नगर पार्षद रहे, गोयल ने पिछले साल नवंबर में कांग्रेस छोड़ ‘आप’ का हाथ थाम लिया था.

Related Articles

Back to top button