भाजपा उन ताकतों से लड़ रही है जो देश को तोड़ना, सनातन धर्म को नष्ट करना चाहती है: केंद्रीय मंत्री तोमर

ग्वालियर. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लड़ाई उन ताकतों के खिलाफ है जो सनातन धर्म को नष्ट करना और देश को तोड़ना चाहती है. तोमर मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में भाजपा के मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओें से बात कर रहे थे. मप्र में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं.

भाजपा ने तोमर को राज्य के मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है. तोमर ने कहा कि हमारी लड़ाई सिर्फ कांग्रेस के खिलाफ नहीं है, बल्कि उन ताकतों के खिलाफ भी है जो देश को तोड़ना और सनातन धर्म को नष्ट करना चाहती हैं. तोमर ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों के लिए पूरे साल तैयारी की और बूथ स्तर तक जिम्मेदारियां तय की गई हैं. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनकी पार्टी चुनाव जीतेगी और मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि हर कोई जानता है कि कांग्रेस केवल ”झूठ” के आधार पर चुनाव मैदान में है. उन्होंने कहा कि 2003 से पहले कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में 10 साल तक शासन किया था और 2014 से पहले पार्टी केंद्र में सत्ता में थी, लेकिन कांग्रेस के पास अपने कार्यकाल के दौरान की ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसे वह जनता को दिखा सके. तोमर ने दावा किया कि कांग्रेस ने कोई विकास कार्य नहीं किया और अब वह झूठे वादे कर रही है और अपनी उपलब्धियों के बारे में बात नहीं कर रही है.

Related Articles

Back to top button