केरल में पत्नी की अदला-बदली मामले में शिकायतकर्ता की हत्या

कोट्टयम. केरल में पत्नियों की अदला-बदली के सनसनीखेज मामले की शिकायतकर्ता एक महिला की शुक्रवार को उसके पिता के आवास पर कथित रूप से हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक आज सुबह सबसे पहले महिला (26) के बच्चों ने ही अपनी मां को पास के मनारकाडु स्थित घर में खून से लथपथ पाया. फिर बच्चों ने पड़ोसियों को इस बारे में सूचित किया जिन्होंने परिवार के सदस्यों को फोन किया, जिसके बाद पुलिस पहुंची और आगे की कार्रवाई की.

महिला पत्नियों की अदला-बदली मामले में आरोपी अपने पति से अलग रह रही थी. यह घटना उस समय हुई जब महिला के पिता और भाई काम पर गए थे और बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है तथा इस जघन्य अपराध को किसने अंजाम दिया, इसकी जांच की जा रही है.

महिला के पिता ने पुलिस को बयान दिया है, जिसमें उसके पति पर इस हत्या को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है. महिला के शव को कोट्टयम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.

गौरतलब है कि इस साल जनवरी में पुलिस ने इस महिला की शिकायत के आधार पर पत्नियों की अदला-बदली में शामिल एक गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस मामले में संलिप्तता के आरोप में महिला के पति सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Back to top button