मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पहुंचे क्राइम ब्रांच की टीम…

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों के मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच के एसीपी केजरीवाल को नोटिस देने उनके घर पहुंचे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद अधिकारी पुलिस के नोटिस को लेने के लिए तैयार नहीं हैं.

सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी पार्टी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. केजरीवाल का कहना था कि उनके 21 विधायकों को तोड़ने की योजना है. इस संबंध में उनके सात विधायकों से संपर्क भी किया गया.

बता दें कि सीएम केजरीवाल के घर शुक्रवार शाम को भी नोटिस लेकर पहुंची थी, लेकिन सीएम आवास पर मौजूद अधिकारियों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस अधिकारी बिना नोटिस दिए ही वहां से रवाना हो गए.

दरअसल, दिल्ली सरकार में PWD मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है. उनके साथ विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई है. हालांकि, बीजेपी ने आप के सभी आरोपों का खंडन किया था. सूत्रों की मानें तो इस मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच आतिशी को भी नोटिस भेज सकती है.

Related Articles

Back to top button