शराब के नशे में धुत युवकों ने केयरटेकर को पीजी के बाहर पिटाई की…

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 58 के बिशनपुरा गांव में पीजी के केयर टेकर को तीन शराबी युवकों को पीजी के सामने शराब पीने से मना करना भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत युवकों ने केयरटेकर को पीजी से बाहर खींचा और पिटाई की। मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पीडित का आरोप है कि तीनों आरोपित युवक पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले गए और मोबाइल और नकदी भी लूट ली और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंककर भाग गये। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मिनट 12 सेकंड के वीडियो में कुछ युवक पीजी के केअर टेकर रजनेश कुमार को बाहर खींचते हैं। फिर उसे पीजी से बाहर लाकर आरोपी उस पर लात-घूसे बरसाने शुरू कर देते हैं।

आरोपी काफी देर तक पीजी के बाहर ही उसकी पिटाई करते हैं। फिर पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले जाते दिख रहे है। रजनेश कुमार का कहना है पीजी के सामने शराब पीने से मना पर लड़कों ने मारपीट की जबरन टैंपो में बैठाकर ले गए और मोबाइल और 50 हजार रुपये भी लूट लिए और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंक भाग गये।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोतवाली 58 पुलिस हरकत में आई और पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

Related Articles

Back to top button