मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे को ईडी ने भेजा समन…

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को ईडी ने समन भेजा है. इसको लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि मेरे बेटे या पीसीसी चीफ का सवाल नहीं है. इन्होंने पूरे देश में आतंक मचा रखा है. छत्तीसगढ़ में तो लोगों ने फैमिली शिफ्ट कर दी हैं. हमने कल दो गारंटी की घोषणा की. यह चाहते नहीं हैं हम महिलाओं, पिछड़ों के लिए कुछ करें.

गहलोत ने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा को कोई नोटिस नहीं दिया गया. सीएम ने कहा कि डोटासरा के यहां छापा मायने रखता है. वह किसान के बेटे हैं. उस व्यक्ति ने हमेशा किसानों और गरीबों की आवाज उठाई है. इसलिए इस मामले में उनके यहां रेड की गई है.

गहलोत ने कहा कि वैभव को कल नोटिस मिला और कहा कि एक दिन में आकर हाजिर हो जाओ. ये कोई मजाक चल रहा है. ईडी बीजेपी की ऐसी हालत खराब हो जाएगी. टिड्डी की तरह ईडी का प्रयोग कर रहे हैं.

सीएम गहलोत ने कहा कि 2004 से 2014 के बीच 112 सर्च की गईं और चार के खिलाफ चार्जशीट पेश की गई क्योंकि सारे मामले फेयर थे. हम इन हालात से डरने वाले नहीं हैं. कल हम फिर से पांच गारंटी देने वाले हैं.

अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि ऊपरवालों के दबाव के बिना न ईडी आ सकती हैं न इनकम टैक्स और न सीबीआई. हमने संजीवनी घोटाले में छह बार निवेदन किया. एसओजी ने रिक्वेस्ट की, लेकिन परवाह नहीं की जा रही. शेखावत साहब और उनके रिश्तेदारों का यूटोपिया और ऑस्ट्रेलिया में इन्वेस्टमेंट हैं.

गहलोत ने कहा, मोदी और अमित शाह जी मुझे टारगेट कर रहे हैं क्योंकि यहां सरकार गिरा नहीं पा रहे हैं. पांच राज्यों में इन्होंने सरकार तोड़ी है. आज इन्होंने कांग्रेस के राजस्थान अध्यक्ष पर रेड की है पर हम डरने वाले नहीं हैं. डीके शिवकुमार पर हमले हुए और कर्नाटक में से बीजेपी गायब हो गई.

Related Articles

Back to top button