बस्तर जिले में सड़क दुर्घटना में पांच युवकों की मौत, एक घायल

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सड़क दुर्घटना में पांच युवकों की मौत हो गई तथा एक अन्य युवक घायल हो गया. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर मेटावाड़ा गांव के करीब निजी बस और कार के बीच हुई टक्कर में कार सवार पांच युवकों दिनेश सेठिया, गौतम गाइन, सचिन सेठिया, अभिषेक सेठिया और शाकिब खान की मौत हो गई तथा एक अन्य युवक घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, रायपुर से जगदलपुर शहर की ओर एक निजी बस रवाना हुई थी. बस जब तड़के लगभग साढ़े तीन बजे मेटावाड़ा गांव के करीब पहुंची तब उसने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया. कार में छह युवक सवार थे. इस घटना में कार सवार चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. रास्ते में एक युवक की मौत हो गई तथा एक अन्य युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
उन्होंने बताया कि घटना के बाद बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर खेद प्रकट किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय राज मार्ग पर जगदलपुर-मेटावाड़ा के पास सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. ईश्वर सभी दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे. इस दुर्घटना में दिवंगत पुलिस कांस्टेबल अभिषेक सेठिया का यह वीडियो मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से देखा था. ॐशांति:

उल्लेखनीय है कि अभिषेक वर्ष 2021 में सुकमा में हुए नक्सली हमले में मौत को मात देकर लोटे थे. वे वर्तमान में जिला पुलिस बल सुकमा में पदस्थ थे.

Back to top button