जशपुर: सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, छह अन्य घायल

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों और एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई , वहीं छह अन्य घायल हुए हैं. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में अनिल सिंह (42) , मोहित (आठ), वेनिशा (11 माह) और जयंती (46) की मौत हो गई. इस हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी की जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के निवासी मोहित रविवार को अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर पिकनिक मनाने जिले के गुल्लू फॉल गए थे. देर शाम को वापसी के दौरान जब वह एक घाटी से नीचे उतर रहे थे तब उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. इस घटना में अनिल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान मोहित, वेनिशा और जयंती की भी मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों में से दो की हालत गंभीर है तथा उन्हें पड़ोसी राज्य झारखंड की राजधानी रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं चार अन्य का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button