IND vs AUS Weather: भारत के पहले मैच पर बारिश का साया, चेन्नई में मुकाबले के दौरान ऐसा रह सकता है मौसम

IND vs AUS Weather: वनडे विश्व कप का पांचवां मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार (आठ अक्तूबर) को खेला जाएगा। दोनों टीमें चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया की नजर जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने पर है। हालांकि, उनकी उम्मीदों पर बारिश पानी फेर सकती है। चेन्नई में पिछले कुछ घंटों में जमकर बारिश हुई है। आसमान में काले बादल देखें गए हैं। ऐसे में प्रशंसकों को इस बात का डर है कि कहीं मैच में बारिश खलल न डाल दे।

विश्व कप में भारत इकलौती ऐसी टीम है जिसे दोनों अभ्यास मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम में बारिश के कारण अभ्यास मैच धुल गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई में मुकाबले से एक दिन पहले शाम में होने वाले अभ्यास सत्र को भी रद्द करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मौसम को देखते हुए इंडोर सेशन में हिस्सा लिया। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि मैच पर बारिश का असर देखने को मिल सकता है।

मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम?
चेन्नई में मैच की शुरुआत दोपहर दो बजे होगी। उससे आधे घंटे पहले टॉस होगा। एक्यूवेदर डॉट कॉम के मुताबिक, दोपहर में चेन्नई का तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। बारिश की संभावना नहीं है, लेकिन बादल छाए रह सकते हैं। बादल छाए रहने की संभावना 21 फीसदी है। वहीं, शाम की बात करें तो 39 फीसदी अनुमान है कि आसमान में बादल दिखाई देंगे। वहीं, रात के समय यह घटकर 29 फीसदी है। हालांकि, चेन्नई की बारिश को लेकर कोई भी कुछ नहीं कह सकता। पिछले कुछ दिनों के मौसम ने प्रशंसकों को डराकर रखा है।

Related Articles

Back to top button