मणिपुर वीडियो: केटीआर ने प्रधानमंत्री मोदी से हस्तक्षेप करने की अपील की

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष और तेलंगाना के मंत्री के.टी. राम राव ने मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनकी परेड कराने के वीडियो के संदर्भ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सबकुछ छोड़कर अपना सारा समय पूर्वोत्तर राज्य को बचाने में लगाने का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा कि भारतीय तालिबान के खिलाफ आक्रोशित थे जब वे बच्चों तथा महिलाओं पर जुल्म ढहा रहे थे और अब भारत में ‘मणिपुर में मेइती भीड़’ द्वारा ‘‘कुकी महिलाओं’’ की निर्वस्त्र कर परेड कराने तथा उनका यौन उत्पीड़न परेशान करने वाला है और इसकी घिनौनी याद दिलाता है कि नए भारत में बर्बरता को कैसे सामान्य बना दिया गया है।

राम राव ने ट्वीट किया, ‘‘यह पूरी तरह भयावह घटना है और कानून एवं व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गयी है जबकि केंद्र सरकार बिल्कुल चुप्पी साधे हुए इसे देख रही है। मणिपुर में जब मर्यादा तार-तार हो रही है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी आप कहां हैं? कृपया सबकुछ छोड़कर मणिपुर को बचाने में अपना सारा समय तथा ऊर्जा लगाएं।’’ उन्होंने एक बयान में कहा कि ंिहसा के ऐसे कृत्य किसी भी सभ्य समाज में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button