ओडिशा: दो बच्चे समेत परिवार के चार सदस्य तेजाब हमले में झुलसे

ओडिशा के बालेश्वर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर तेजाब फेंक दिया, जिससे दो महिलाएं और दो बच्चे झुलस गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना सोमवार को सदर पुलिस थाने के विमपुरा गांव में उस समय हुई, जब एक व्यक्ति अपनी दूसरी पत्नी को नीलागिरि इलाके के संतारागादिया स्थित अपने घर ले जाने के लिए अपनी ससुराल आया।

पुलिस ने बताया कि महिला ने जब उसके साथ जाने से इनकार कर दिया जो उसने उस पर तेजाब फेंक दिया और महिला को बचाने आई उसकी बड़ी बहन भी इस दौरान झुलस गई। उसने बताया कि महिला की बड़ी बहन का बेटा और बेटी भी इस हमले में झुलस गए।
पुलिस ने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया। चारों घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोनों बच्चों और उनकी मां की हालत स्थिर बताई जा रही है लेकिन आरोपी की दूसरी पत्नी की हालत गंभीर है और उसे कटक स्थित एससीबी चिकित्सकीय महाविद्यालय एवं अस्पताल में रेफर किया गया है। बालेश्वर की पुलिस अधीक्षक सागरिका नाथ ने बताया कि आरोपी की पहचान चंदन राणा के रूप में की गई है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

आरोपी ने मात्र डेढ़ महीने पहले पीड़ित महिला से विवाह किया था और वह उसे शादी के बाद अपने गांव ले गया था, लेकिन पीड़िता को पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है, जिसके बाद वह वहां से भाग आई। महिला के भाई जागेश मंडल ने बताया कि राणा ने उसकी बहन से विवाह करते समय अपने पहले से शादीशुदा होने की बात नहीं बताई थी। राणा एक सुनार की दुकान पर काम करता है और पुलिस को संदेह है कि उसने अपराध में जिस तेजाब का इस्तेमाल किया था, वह उसने संभवत: दुकान से लिया था।

Related Articles

Back to top button