प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के अंदर ‘सर्जिकल, एयर स्ट्राइक’ कर भारत को सुरक्षित किया : अमित शाह

अहमदाबाद. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकी हमलों के बाद पाकिस्तान के अंदर ‘सर्जिकल और एयर स्ट्राइक’ करके भारत को सुरक्षित बनाया है. शहर के वेजलपुर इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी दस साल में देश की अर्थव्यवस्था को 11वें से पांचवें स्थान पर ले आए और अपने तीसरे कार्यकाल में इसे दुनिया में तीसरे स्थान पर ले जाएंगे. शाह गांधीनगर सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं.

शाह ने कहा, ”मोदी ने देश को सुरक्षित करने के लिए काम किया. सोनिया (गांधी)-मनमोहन (सिंह) सरकार में, कोई भी पाकिस्तान से प्रवेश करेगा और यहां हर दिन बम विस्फोट करेगा.” उन्होंने कहा क भाजपा ने (2014 में) गुजरात में सभी 26 लोकसभा सीटें जीतीं और मोदी देश के प्रधानमंत्री बने.

भाजपा नेता ने कहा कि इसके बाद आतंकवादियों ने उरी (2016) और पुलवामा (2019) में हमला किया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ”अब मनमोहन सिंह नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हैं.” शाह ने कहा, ”इसके कुछ ही दिनों में हमने पाकिस्तान में घुसकर र्सिजकल और एयर स्ट्राइक की. नरेंद्र भाई ने देश को सुरक्षित किया.”

Related Articles

Back to top button