प्रधानमंत्री मोदी छत्तीसगढ़ में दो दिनों में तीन सभाओं को करेंगे संबोधित

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले दो दिनों में छत्तीसगढ़ में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. भाजपा पदाधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 23 और 24 अप्रैल को राज्य के जांजगीर-चांपा, महासमुंद और सरगुजा जिले में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

पदाधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री मंगलवार दोपहर हेलीकॉप्टर से रायगढ़ हवाई पट्टी पहुंचेंगे, जहां से वह जांजगीर-चांपा जिले के लिए प्रस्थान करेंगे. भाजपा नेताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी अपराह्न करीब तीन बजे जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाराद्वार गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को पांच बजे धमतरी जिले के श्यामतराई गांव में एक अन्य चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

राज्य में मंगलवार को दो चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में विश्राम करेंगे.
भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री बुधवार सुबह रायपुर से सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर के लिए रवाना होंगे तथा सुबह 11 बजे एक सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा नेताओं ने बताया कि इसके बाद प्रधानमंत्री रायगढ़ होते हुए मध्य प्रदेश के लिए प्रस्थान करेंगे.

रायपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) लखन पटले ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की 23 और 24 अप्रैल की दो दिवसीय यात्रा से पहले रायपुर शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पटले ने बताया कि रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल और राजभवन के बीच बलों को तैनात करने के अलावा दो हजार से अधिक सुरक्षाबल के जवानों को तैनात किया गया है. राज्य की महासमुंद सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को तथा जांजगीर-चांपा और सरगुजा लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा.

Related Articles

Back to top button