प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सक्ति पहुंचे, बड़ी सभा को कर रहे है संबोधित…

रायपुर:प्रधानमंत्री मोदी सक्ति पहुंच गए है। इसके बाद दोपहर में धमतरी में सभा लेंगे। वहीं 24 अप्रैल को सुबह 10 अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी सभा होगी। इस तरह आज और कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में रहेंगे। आज शाम वे रायपुर आएंगे। राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद वे 24 अप्रैल को दिल्ली लौट जायेंगे। उनके आने-जाने के दौरान एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक सड़कें बंद रहेंगी।

ट्रैफिक को आधा घंटे तक रोका जाएगा। एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए रूट डायवर्ट भी किया गया है। शाम को रायपुर से अलग-अलग शहरों की 8 से ज्यादा फ्लाइट रहती हैं। एयरपोर्ट से VIP रोड, तेलीबांधा, गौरव पथ और राजभवन के आसपास की सड़कें आज शाम 6 से 8 बजे तक बंद रहेंगी।

एयरपोर्ट जाने वाले लोग एक्सप्रेस-वे, माना से पुराना टर्मिनल और जोरा-धरमपुरा और नवा रायपुर की सड़क का इस्तेमाल करेंगे। इस दौरान वे VIP रोड से आना-जाना नहीं कर पाएंगे। यह सड़क पीएम के लिए रिजर्व रहेगी। यही व्यवस्था 24 अप्रैल को भी जारी रहेगी। प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए रायपुर में 1100 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। ये पुलिसकर्मी एयरपोर्ट, VIP रोड से लेकर राजभवन तक चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे।

पहुंचे

Related Articles

Back to top button