सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर की मौत, निर्वैर सिंह ने हादसे में गंवाई जान

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। दरअसल, एक और मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का निधन हो गया है। बेहद खतरनाक सड़क हादसे ने उनकी जिंदगी छीन ली। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही, एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। फिलहाल, इस मामले में निर्वैर सिंह के परिवार की ओर से किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है।

दो मासूमों को अकेला छोड़ गए निर्वैर

बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह अपना सिंगिंग करियर को संवारने के लिए करीब नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। मंगलवार (31 अगस्त) को ऑस्ट्रेलिया में ही हुए बेहद खतरनाक सड़क हादसे ने उनकी जिंदगी छीन ली। निर्वेर सिंह के दो बच्चे हैं, जो अब पिता के जाने के बाद एकदम अकेले पड़ गए हैं।

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिससे बेहद खतरनाक सड़क हादसा हो गया। इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन निर्वैर के परिजनों ने उन पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा गलत तरीके से ड्राइविंग करने और तीनों गाड़ियों के टकराने की वजह से हुआ।
दोस्त और परिवार ने ऐसे किया याद
निर्वैर सिंह के निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस, परिजनों और दोस्तों को सदमा पहुंचा है। पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताया और पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने अभी-अभी इस शॉकिंग खबर के बारे में सुना है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम काम में बिजी हो गए। तुम्हारा सॉन्ग ‘तेरे बिना’ आज तक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान थे। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।’
कौन थे निर्वैर सिंह
बता दें निर्वैर मशहूर पंजाबी सिंगर थे। ‘माई टर्न’ एल्बम का उनका गाना ‘तेरे बिना’ काफी चर्चित हुआ था। वह पंजाब के कुराली से ताल्लुक रखते थे। ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट होने के बाद उन्होंने शादी की और उनके दो बच्चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button