राम के नए भक्तों को नहीं पता कि वनवास कितने साल का था: नड्डा

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने बृहस्पतिवार को बिना किसी का नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस नेताओं को राम याद आने लगे हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि राम का वनवास 14 साल का था, या 13 साल का था. नड्डा ने किसी भी नेता का नाम लिए बिना कहा, ”राम के इन नए भक्तों को नहीं पता कि राम का वनवास 14 साल का था, या 13 साल का. वे हमारा मजाक उड़ाते थे. कांग्रेस से सावधान रहें, वे घड़ियाली आंसू बहाते हैं.” नड्डा ने दौसा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में राजस्थान बलात्कार के मामलों में नंबर वन बन गया. उन्होंने कहा कि यहां पेपर लीक हुए, घोटाले हुए.

उन्होंने कहा, ”कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार, व्यभिचार, आपके हकों पर डाका. कांग्रेस का मतलब वंशवाद, परिवारवाद, सेवा के नाम पर मेवा खाना, यह कांग्रेस का लक्ष्य है. वहीं दूसरी ओर भाजपा का मतलब है विकास, तरक्की और लोगों के हित में काम करने वाली सरकार.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता जहां जाते हैं, भ्रष्टाचार में लिप्त हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि छद्म धर्मनिरपेक्षता का उदाहरण राजस्थान में कांग्रेस शासन में देखने को मिला था, जहां मंदिरों पर बुलडोजर चलाये गये और ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाये गये.
नड्डा ने आरोप लगाया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के परिवार के सदस्यों ने 11000 करोड़ रुपये के ठेके लिए.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गहलोत के भाई ने सब्सिडी वाले उर्वरकों का निर्यात किया. उन्होंने कहा, ”अगर हालात बदलना है तो गहलोत को घर बैठाना होगा और भाजपा को जिताना होगा.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा, क्योंकि वृद्धावस्था पेंशन घोटाला हुआ.

उन्होंने कहा, ”यह एटीएम है.. इनका काम यहां से पैसा इकट्ठा करो और वहां कांग्रेस में उन परिवार तक पहुंचा दो. इसकी ये चिंता करते हैं और कोई काम नहीं है.. पैसा इकट्ठा करो और दिल्ली दरबार में जाकर खड़े हो जाओ. यही काम करते हैं.” उन्होंने कहा, ”हमारी सरकार गांव गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलितों के लिए काम करने वाली सरकार है. मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है.” राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button