दिल्ली के सिविल लाइन्स में एसयूवी कार कचौरी की दुकान में घुसी, छह लोग घायल

नयी दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक तेज रफ्तार स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) एक मशहूर कचौरी की दुकान में जा घुसी, जिससे दुकान के कर्मचारी समेत छह लोग घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार दोपहर राजपुर रोड पर फतेहचंद कचौरी की दुकान पर हुई। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने बताया कि कार चालक की पहचान नोएडा के सेक्टर 79 निवासी कारोबारी पराग मैनी के रूप में हुई है। आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया और वाहन को भी जब्त कर लिया।

घटना का एक कथित ‘सीसीटीवी’ फुटेज सामने आया है, जिसमें एक सफेद रंग की ‘र्मिसडीज-बेंज’ कार दुकान के बाहर खड़े कुछ लोगों को टक्कर मारती दिख रही है। इसके कुछ ही सेकंड बाद कार दीवार से जा टकराई।
एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैनी अपनी पत्नी के साथ दुकान पर कचौरी खाने आया था।

अधिकारी ने कहा, ‘‘दुकान के बाहर अपनी कार पार्क करते समय गलती से उसने ‘ब्रेक’ के बजाय ‘एक्सीलेटर’ दबा दिया, जिससे उसने वाहन पर नियंत्रण खो दिया।’’ डीसीपी मीणा ने कहा, ‘‘ प्रारंभिक चिकित्सकीय जांच के अनुसार, चालक नशे में नहीं था। हालांकि, उसके रक्त के नमूने को आगे के विश्लेषण के लिए सुरक्षित रख लिया है। जांच अभी भी जारी है।’’

उन्होंने बताया कि घायलों को सिविल लाइन्स स्थित तीरथ राम शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घायलों में से दो को ‘फ्रैक्चर’ हुआ है। पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन्स पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाह तरीके से वाहन चलाना) और 337 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button