एयरलाइन में कार्यरत युवती की हत्या का आरोपी मुंबई पुलिस की हिरासत में फंदे पर लटका हुआ मिला…

मुंबई: एयरलाइन में कार्यरत युवती रूपल ओगरे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार 40 वर्षीय व्यक्ति शुक्रवार को तड़के मुंबई पुलिस की हिरासत में फंदे पर लटका हुआ पाया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी विक्रम अठवाल को अंधेरी पुलिस थाने के शौचालय के अंदर दो पैंट को मिला कर बनाए गए फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है। रूपल ओगरे (24) अंधेरी के मरोल इलाके में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर स्थित एनजी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में किराए पर रहती थी, जिसकी मौत रविवार रात को गला रेतने से हुई थी।
पुलिस के मुताबिक, वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एअर इंडिया में ‘फ्लाइट अटेंडेंट’ का प्रशिक्षण लेने के लिए अप्रैल में मुंबई आई थी।

अठवाल को हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और वह पिछले एक साल से उस सोसायटी में देखभाल और साफ-सफाई का काम कर रहा था जहां महिला रहती थी। एक स्थानीय अदालत ने उसे आठ सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा था।
जांच के दौरान पुलिस ने एक चाकू बरामद किया था, जिसे ओगरे की हत्या में उसके द्वारा कथित रूप से प्रयोग किया गया था। पुलिस ने साथ ही अपराध के वक्त पहने हुए कपड़ों को भी बरामद किया था।

पुलिस के मुताबिक, अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया था कि अठवाल और ओगरे के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहस हुआ करती थी। पुलिस के मुताबिक, अठवाल कचरा उठाने और शौचालय साफ करने के बहाने ओगरे के फ्लैट में घुसा और उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button