बदमाशों ने चार लोगों से लूटपाट की, निवस्त्र कर पेड़ से बांधकर हुए फरार

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर जिले में बदमाशों द्वारा कथित तौर पर चार लोगों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट कर, निर्वस्त्र कर उन्हें पेड़ से बांधने और लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक थाना दादरी क्षेत्र के कोट चौकी के पास हथियार बंद छह बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे चार लोगों को पकड़कर उनके साथ मारपीट की तथा उन्हें निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पीड़ितों से 28 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड लूट लिया और मोबाइल भुगतान ऐप के जरिये राशि हस्तांतरित करवा ली।

पुलिस प्रवक्ता धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि बुलंदशहर जिले के निवासी वीरेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि बुधवार की देर रात वह अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से चक्रसेनपुर के रास्ते अपने गांव जा रहे थे तभी लोहारली टोल प्लाजा के पास तीन बाइक पर सवार होकर आए छह नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के मुताबिक बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर उनके साथ मारपीट और लूटपाट की। उन्होंने बताया कि इसी दौरान सिकंदराबाद के गांव मंडप्पा निवासी मोनू और उसका भाई बाइक से बसंतपुर से अपने गांव लौट रहे थे। उन्हें भी बदमाशों ने पकड़ लिया, और मारपीट कर उनके कपड़े उतार कर पेड़ से बांध दिया और लूटपाट की। प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button