खराब मौसम के कारण केंद्रीय गृह मंत्री शाह का हेलीकॉप्टर बालाघाट में नहीं उतर सका

बालाघाट. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्टर गुरुवार को खराब मौसम के कारण बालाघाट में उतर नहीं सका. शाह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर एक जनसभा को बालाघाट में संबोधित करना था.

इसके अलावा, उन्हें आज बालाघाट में रानी दुर्गावती की वीरता और बलिदान गाथा को जन-जन तक पहुँचाने के लिए छह दिवसीय गौरव यात्रा की शुरूआत करनी थी, जिसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को शहडोल में करेंगे. बाद में इस गौरव यात्रा की शुरूआत मुख्यमंत्री चौहान ने की.

चौहान ने इस मंच से कहा, ”अमित भाई को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आना था. वह दुर्ग (छत्तीसगढ) से हेलीकॉप्टर से आ रहे थे, लेकिन खराब मौसम और बारिश के कारण उन्हें बीच रास्ते से ही रायपुर की ओर वापस जाना पड़ा.” उन्होंने कहा, ”यह कार्यक्रम पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी और अमित भाई किसी और दिन फिर आएंगे.” इससे पहले एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा था, ”खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उतर नहीं पाया.” अधिकारी ने बताया कि इसके मद्देनजर शाह का मध्य प्रदेश का आज का दौरा रद्द कर दिया गया है. हालांकि, जिस कार्यक्रम में वह शामिल होने आ रहे थे, वह रद्द नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button