माफिया सरगना अतीक की गाड़ी पलट जाये तो कोई आश्चर्य नहीं होगा : भाजपा सांसद

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी सांसद सुब्रत पाठक ने करीब दो साल पहले कुख्यात विकास दुबे की गाड़ी पलट जाने से हुई मौत का हवाला देते हुए मंगलवार को कहा कि माफिया सरगना अतीक (अहमद) की गाड़ी पलट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा.

पाठक ने ट्वीट कर कहा, ”उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल समेत पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है, याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा ये बताने की आवश्यकता नहीं है, और अब यदि अतीक की भी गाड़ी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा.”

गौरतलब है कि 10 जुलाई 2020 को गैंगस्टर विकास दुबे उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में मारा गया था. पुलिस का कहना था कि उप्र एसटीएफ की गाड़ी विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से लेकर कानपुर आ रही थी. गाड़ी की रफ्तार तेज थी, बारिश होने से रोड पर फिसलन थी और कानपुर पहुंचने से पहले अचानक रास्­ते में गाड़ी पलट गयी थी और दुबे ने भागने का प्रयास किया जिसके बाद मुठभेड़ में वह मारा गया था.

उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को धूमनगंज थाना अंतर्गत जयतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल, बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था. उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने शनिवार को धूमनगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा नौ अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक ने 2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी ंिडपल यादव को हराया था.

Related Articles

Back to top button