बिलासपुर: सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, आठ अन्य घायल

बिलासपुर. जिले में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है जबकि आठ अन्य महिलाएं घायल हो गई हैं. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जिले के बेलगहना क्षेत्र में आॅटोरिक्शा पलटने से उसमें सवार दो महिलाओं सुनीता मेश्राम (40) और निरसिया गौड़ (39) की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवतराई गांव निवासी 10 महिलाएं मंगलवार को एक आॅटोरिक्शा से किसी के जन्मदिन समारोह में शामिल होने पड़ोस के गांव बानाबेल गई थीं. वापसी में रात लगभग 10 बजे कंचनपुर मोड़ के करीब उनका आॅटोरिक्शा पलट गया जिससे उसमें सवार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि किसी वाहन ने आॅटो रिक्शा को पीछे से टक्कर मारा जिसके कारण वह पलट गया. हादसे के बाद से आॅटो रिक्शा चालक फरार है.

पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल आठ महिलाओं को बिलासपुर शहर के सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से गंभीर रूप से घायल तीन महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Back to top button