अहम मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा तुनिषा की मौत को ‘लव जिहाद’ का मामला बता रही: पटोले

नागपुर. महाराष्ट्र कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महत्वपूर्ण मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत को ‘‘लव जिहाद’’ का मामला बता रही है. तुनिषा (21) ने शनिवार को पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर शौचालय में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद उनके सह-अभिनेता शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘लोगों का ध्यान महत्वपूर्ण मुद्दों से हटाने के लिए भाजपा इसे ‘‘लव जिहाद’’ का मामला बता रही है.’’ उन्होंने कहा कि पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए. एक दिन पहले महाराष्ट्र के मंत्री और भाजपा नेता गिरीश महाजन ने आरोप लगाया था कि तुनिषा शर्मा की मौत ‘लव जिहाद’ का मामला है. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए एक सख्त कानून लाने की योजना बना रहा है.

महाजन ने रविवार को कहा, ‘‘टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत लव जिहाद का मामला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हम देख रहे हैं कि इस तरह के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. हम इसके खिलाफ सख्त कानून लाने पर विचार कर रहे हैं.’’

Related Articles

Back to top button