गुजरात: अलग-अलग सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत

दाहोद/सुरेंद्रनगर: गुजरात के दाहोद और सुरेंद्रनगर जिलों में मंगलवार सुबह दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित 11 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए । पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि दाहोद जिले में सुबह करीब साढ़े छह बजे गरबाडा-अलीराजपुर राजमार्ग पर एक ट्रक और आॅटोरिक्शा की टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गरबाडा थाने के उप-निरीक्षक जगदीश पटेल ने बताया कि गरबाडा तालुका के कुछ स्थानीय लोग काम के सिलसिले में राजकोट गए थे और तड़के एक आॅटोरिक्शा में सवार होकर दाहोद लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पाटिया जोल गांव के पास मोड़ पर एक ट्रक ने आॅटोरिक्शा को टक्कर मार दी।

पटेल ने बताया कि छह मृतकों में एक महिला भी शामिल है और घायल आॅटोरिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्रनगर जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में लखतर कस्बे के पास ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिसमें सवार एक दंपति और उनकी दो किशोर बेटियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे जमर गांव के पास हुआ। उन्होंने कहा कि कार सवार दंपति, उनके चार बच्चे और एक चालक नजदीकी मुली तालुका में एक मंदिर की ओर जा रहे थे। मृतकों में नरसीभाई कोली (43), उनकी पत्नी गीताबेन (40), उनकी दो किशोर बेटियां और कार चालक शामिल हैं।
अधिकारी ने कहा कि कोली की एक बेटी और बेटे को चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए राजकोट ले जाया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया।

Related Articles

Back to top button