मनीष सिसोदिया के बारे में बात कर भावुक हुए केजरीवाल…

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को बवाना में बी.आर. आंबेडकर स्कूल आॅफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस की एक नई शाखा का उद्घाटन करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हो गए। केजरीवाल ने कहा, ह्लमैं आज मनीष सिसोदिया की कमी महसूस कर रहा हूं। मनीष सिसोदिया ने सभी को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से इसकी शुरुआत की थी। उन पर झूठा आरोप लगाया गया और अन्यायपूर्ण तरीके से उसे जेल में डाल दिया।

उन्होंने आगे कहा कि सिसोदिया को ह्लझूठे आरोपोंह्व पर जेल में डाल दिया गया है लेकिन उन्हें ह्लबहुत जल्द जमानत मिल जाएगी।आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, ह्लमुझे पूरा भरोसा है कि मनीष सिसोदिया बहुत जल्द जेल से बाहर आ जाएंगे। विजय सत्य की ही होती है। उन्हें इसलिए जेल हुई है क्योंकि वह अच्छे स्कूल बनवा रहे हैं और आम आदमी पार्टी लोकप्रिय हो रही है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर परोक्ष हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा, ह्लवे दिल्ली की शिक्षा की प्रगति को रोकना चाहते हैं। उन्होंने दावा किया, ह्लवे (भाजपा) चाहते हैं कि दिल्ली की शिक्षा क्रांति खत्म हो लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। दिल्ली के सरकारी स्कूलों को लेकर दुनिया भर में सभी की एक ही राय है कि हमारे स्कूल सबसे अच्छे हैं।

Related Articles

Back to top button