दुष्कर्म मामले में निर्माता-अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

कोच्चि. जाने-माने मलयालम फिल्म निर्माता-अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ दुष्कर्म के एक प्रकरण में जांच कड़ी करते हुए केरल पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि ”प्रथम दृष्टया मामला साबित हो चुका है और आरोपी के खिलाफ ”लुकआउट नोटिस” जारी किया गया है, जिसने कथित तौर पर देश छोड़ दिया है. अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ महिला अभिनेत्री पर कथित तौर पर यौन हमला करने और फेसबुक सत्र के दौरान पीड़िता की पहचान जाहिर करने का आरोप है.

कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चकिलम ने कहा कि राज्य पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के तुरंत बाद जांच शुरू कर दी है और सबूत जुटाने सहित तमाम प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं.
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक समाचार चैनल को बताया, ”उनके (बाबू) खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. प्रथम दृष्टया जांच में मामला साबित है. इस मामले में उत्पीड़न का कोण है.’’ बाबू को देश वापस लाने की प्रक्रियाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि आरोपी को भारत वापस लाने के लिए प्रक्रिया जारी हैं और यह जांच का हिस्सा है.

आयुक्त ने कहा, ”हम कदम उठाएंगे, लेकिन धीरे-धीरे, तुरंत नहीं. फिलहाल इस मामले को इंटरपोल तक ले जाने की कोई जरूरत नहीं है. अगर जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे.” पुलिस द्वारा जांच शुरू करने के बाद से लापता बाबू मंगलवार रात फेसबुक लाइव सत्र में पेश हुए और खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि वह ”असली शिकार” हैं.

Back to top button