ओडिशा: शादी का वादा कर मरीज की बेटी को ठगने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर में एक सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीज की बेटी को शादी का झांसा देकर कथित तौर पर ठगने के आरोप में चिकित्सक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी चिकित्सक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का छात्र है, उसे मंगलवार को भुवनेश्वर-कटक आयुक्तालय महिला पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

उक्त चिकित्सक की गिरफ्तारी 26-वर्षीय युवती के पिता द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद की गई थी। पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया गया था कि चिकित्सक ने शादी का वादा कर उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में पश्चिम बंगाल की एक अन्य महिला से सगाई कर ली।

पुलिस अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि कथित पीड़िता दो साल पहले चिकित्सक से मिली थी, जब उसके पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा था।

उन्होंने बताया,‘‘ आरोपी ने ‘‘एम्स, भुवनेश्वर से पिता को इलाज के बाद छुट्टी देते समय युवती का फोन नंबर ले लिया था और बाद में कईं बार उसे छात्रावास पर बुलाया करता था।’’ अधिकारी ने बताया कि चिकित्सक पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उक्त प्रकरण के संबंध में आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button