गृहमंत्री विजय शर्मा के निर्देश पर ताबडतोड़ कार्रवाई, 24 अपराधी गिरफ्तार…

दुर्ग: जिओ खुलकर नशा मुक्ति अभियान के तहत नशे का अवैध कारोबार करने वालों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किये जाने हेतु गृहमंत्री विजय शर्मा के निर्देश पर जिले में अभियान चलाकर विभिन्न थाना क्षेत्रों से गांजा का अवैध कारोबार करने के 9 प्रकरणों में कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 63 कि.ग्राम से अधिक का गांजा, 1 अर्टिगा कार, 1 मोटर सायकल एवं मोबाईल कीमती लगभग 1184650/- रूपये जप्त किया गया ।

इसी प्रकार प्रतिबंधित नशीली दवाईयों का विकय की सूचना प्राप्त होने पर विभिन्न थानों के 3 प्रकरणों में 3 आरोपियों को गिरफ्‌तार कर इनके कब्जे से 1 कार, लगभग 44273 नग एल्प्राजोलम केप्सूल एवं स्पासकोर वन प्लस टेबलेट कीमती लगभग 172405/- रूपये का बरामद किया गया। नशीली दवाईयों के विकय के थाना मोहन नगर के प्रकरण में पूर्व में आकांक्षा खण्डेलवाल को 4800 नग प्रतिबंधित एल्प्राजोलम कैप्सूल कीमती 45000/- रूपये के साथ गिरफ्तार किया गया था।

इस प्रकरण के फरार आरोपी वैभव खण्डेलवाल को गिरफ्तार किया गया । साथ ही 5 थाना क्षेत्रों में ब्राउन शुगर एवं हेरोईन (चिट्टा) का अवैध व्यापार करने वाले 5 आरोपियों को पकड़ा जाकर इनके कब्जे से 01 कार, एक तौल मशीन एवं 390 ग्राम से अधिक ब्राउन शुगर एवं हेरोईन (चिट्ट्टा) कीमती 3172000/- रूपये से अधिक का जप्त किया गया । थाना मोहन नगर क्षेत्र में नागपुर से आकर ब्राउन शुगर की बिकी के आरोपी अजय सोनानी को भी इस दौरान गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

Related Articles

Back to top button