प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया, कहा : भाजपा की विदाई तय

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में लोकसभा की आठ सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए प्रचार समाप्त होने से कुछ घंटे पहले, कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने बुधवार को यहां विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो किया. जैन बाग क्षेत्र से शुरू हुआ यह रोड शो रायवाला, जेबीएस इंटर कॉलेज, कम्बोह पुल से होकर लगभग दो किलोमीटर की दूरी तय करते हुए मुस्लिम बहुल इलाके कुतुब शेर में समाप्त हुआ.

समय अवधि बीत जाने के बाद जिला प्रशासन ने प्रियंका गांधी के रोड शो को आगे जाने की इजाजत नहीं दी जिससे वह गुरुद्वारे और कांग्रेस कमेटी कार्यालय तक नहीं जा पाईं. कुतुबशेर थाने के पास ही उन्होंने अपना रोड शो समाप्त कर दिया. प्रियंका गांधी का गुरुद्वारा रोड स्थित गुरुद्वारे में भी जाने का कार्यक्रम था, लेकिन प्रशासन ने उन्हें अनुमति नहीं दी.

सोशल मीडिया नेटवर्क ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में प्रियंका गांधी ने कहा, ”उत्तर प्रदेश के सहारनपुर वासियों के इस प्यार से अभिभूत हूं. यह उत्साह, यह जोश और यह जज्बा आने वाले परिवर्तन की आहट है.” उन्होंने कहा,”बेरोजगारी और महंगाई से निराश हो चुकी जनता को अब बदलाव की उम्मीद दिखने लगी है. यह उत्साह उसी उम्मीद की झलक है. जनता पर अन्याय करने वाली भाजपा की विदाई तय है. जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया.” प्रियंका गांधी ने कहा,” प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं- चुनावी बॉण्ड एक पारदर्शी योजना थी. तो फिर इसमें चंदा देने वालों के नाम गुप्त क्यों रखे गए? असल में चुनावी बॉण्ड काला धन सफेद करने का तरीका था.”

Related Articles

Back to top button