लुटेरों ने एक परिवार पर किया हमला, महिला की गोली मारकर हत्या

हावड़ा: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में बुधवार को तड़के राजमार्ग पर लुटेरों ने एक परिवार पर हमला कर दिया और लूटपाट का विरोध करने पर परिवार की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक झारखंड की रहने वाली रीता कुमारी अपने पति प्रकाश कुमार और अपनी दो साल की बेटी के साथ कार से राष्ट्रीय राजमार्ग-16 से होकर कोलकाता जा रही थीं।

पुलिस ने बताया कि प्रकाश कुमार बागनान थाना क्षेत्र में महिषरेखा के पास शौच के लिए रुके। जल्द ही, तीन लोगों के एक गिरोह ने उन पर हमला कर दिया और उनका सामान लूटने लगे। जब रीता ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो लुटेरों ने उसे गोली मार दी और वहां से फरार हो गए।

प्रकाश कुमार अपनी पत्नी को कार तक ले गया और मदद की तलाश में लगभग तीन किलोमीटर तक इधर-उधर भटकता रहा। कुलगछिया-पिरताला में राजमार्ग के किनारे उसने कुछ लोगों को देखा तो उन्हें आपबीती सुनाई। पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने प्रकाश की, उसकी पत्नी रीता को उलुबेरिया के एससीसी मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाने में मदद की, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि वह घटना की जांच कर रही है और रीता के पति प्रकाश से भी इस सिलसिले में पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button