तालाब में नहाते दिखे सलमान खान, सामने आई तस्वीर

नई दिल्ली. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपने फैन्स को खुद की जिम फोटोज शेयर कर ट्रीट देते नजर आते हैं. अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखाई देते हैं. शनिवार दोपहर सलमान खान ने खुद की कुछ अलग और अनोखी फोटोज शेयर कीं. इन फोटोज में भाईजान तालाब में लेटे नजर आ रहे हैं. ग्रे शॉर्ट्स के साथ सलमान खान ने एक हैट भी कैरी की हुई है. वीकेंड पर सनी डे में सलमान खान तालाब में चिल कर रहे हैं.

हमेशा की तरह सलमान खान हैट में हैंडसम दिख रहे हैं. सलमान खान ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसके साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है. फैन्स को भाईजान की फोटोज काफी पसंद आ रही है. कोई हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई फायर इमोजी पोस्ट कर रहा है. कुछ फैन्स उन्हें सतर्क भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि भाई आप ध्यान देना, पानी में सांप भी होता है. दरअसल, इस फैन ने इसलिए यह कॉमेंट लिखा, क्योंकि पिछले साल बर्थडे के मौके पर जब सलमान खान फार्महाउस गए थे तो वहां उन्हें एक सांप ने काट लिया था. एक और फैन ने सलमान खान की चुटकी लेते हुए कॉमेंट किया, “उसमें मछली भी होगी पकड़ लीजिएगा.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही कटरीना कैफ संग फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने एक एक्साइटिंग प्रोमो के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी. सलमान ने लिखा था, “हम सब अपना-अपना ख्याल रखें. टाइगर 3, ईद 2023 पर आ रही है. हम सब वहां मिलते हैं. हिंदी, तमिल और तेलुगू में यह फिल्म रिलीज होगी. 21 अप्रैल 2023 में मिलते हैं.

“सलमान खान साउथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में भी कैमियो रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं. दरअसल, सलमान खान के करीबी दोस्त चिरंजीवी ने कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट पर स्वागत किया था. 25 मार्च को सलमान खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की. इस दौरान फिल्म के निर्देशक मोहन राजा ने वीडियो कोलाज शेयर किया था, जिसमें सलमान खान बुलेट प्रूफ जैकेट और ब्लू टी-शर्ट में नजर आ रहे थे. सलमान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है

Related Articles

Back to top button