शाहरुख खान ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे प्रशंसक का हाथ झटका

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है जिसमें वह यहां एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त उनके साथ ‘सेल्फी’ लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक का हाथ झटकते नजर आ रहे हैं। खान (57) अपनी प्रबंधक पूजा डडलानी और अंगरक्षकों के साथ एयरपोर्ट से निकल रहे थे तभी वहां उनके प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।

सोशल मीडिया मंचों पर प्रसारित हो रहे वीडियो में हवाईअड्डे से बाहर निकलते वक्त शाहरुख भीड़ की तरफ ‘फ्लाइंग किस’ करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सफेद शर्ट और काली पैंट पहने एक व्यक्ति ने अपना फोन निकाला और अभिनेता के साथ सेल्फी लेने लगा। इससे बचने के लिये शाहरुख उस व्यक्ति का हाथ पकड़ उसे रोकते दिखे।

शाहरुख खान के सुरक्षा दल ने भी तब तक उस व्यक्ति को अभिनेता के और करीब आने से रोक दिया। इसके बाद काली पोशाक और धूप का चश्मा पहन रखे शाहरुख खान अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए। इस घटना पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की। कुछ ने शाहरुख को अशिष्ट बताया और अन्य ने अभिनेता की निजता का सम्मान नहीं करने के लिए प्रशंसक की आलोचना की।

एक प्रशंसक ने माइक्रोब्लॉंिगग साइट पर लिखा, ‘‘जरा सोचिए कोई लंबी उड़ान के बाद उतरा ही हो और आप बिना उसकी इजाजत के उसके चेहरे पर फ्लैश चमकाने लगें। शाहरुख खान भी आखिर इंसान हैं। कृपया उनकी निजता का ख्याल रखें।’’ एक अन्य व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘वह विनम्र थे लेकिन पिछले 10 वर्षों में शाहरुख की सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है।

एक हिट फिल्म के बाद वह बौरा रहे हैं और सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हवाईअड्डे के एक कर्मी को धक्का दिया, उनके अंगरक्षकों ने उसे लगभग गिरा ही दिया था। इस घमंडी कलाकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।’’

यह स्पष्ट नहीं है कि शाहरुख खान कहां से लौट रहे थे। वह अपनी आगामी फिल्म ‘‘दुनकी’’ के लिये पिछले हफ्ते श्रीनगर में शूंिटग कर रहे थे। ट्विटर पर उनके आधिकारिक फैन क्लब द्वारा साझा की गई तस्वीरों के मुताबिक, ऐसा लगता है कि अभिनेता ने दोहा से उड़ान भरी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button