सोनिया की दिल्लीवासियों से अपील: लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव, इस लड़ाई में भूमिका निभाएं

नयी दिल्ली. कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी ने बृहस्पतिवार को दिल्ली के मतदाताओं का आह्वान किया कि वे राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीट पर ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताएं क्योंकि यह लोकसभा चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है.

उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि यह चुनाव बेरोजग़ारी, महंगाई, संवैधानिक संस्थाओं पर आक्रमण जैसे मुद्दों पर लड़ा जा रहा है.
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ने कहा, ”मेरे प्यारे दिल्ली वासियों, यह एक बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. यह चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है. यह चुनाव बेरोजग़ारी, महंगाई, संवैधानिक संस्थाओं पर आक्रमण जैसे मुद्दों पर लड़ा जा रहा है. आपको इस लड़ाई में अपनी भूमिका निभानी है.” उनका कहना था, ”आपका हर एक वोट रोजग़ार बनाएगा, महंगाई कम करेगा, महिलाओं को सशक्त करेगा और एक सुनहरे भविष्य में समता और बराबरी का भारत बनाएगा. ”

सोनिया गांधी ने कहा, ”मैं आपसे अपील करती हूं कि कांग्रेस और ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवारों को दिल्ली की सातों सीटों पर भारी मतों से विजयी बनाएं.” दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान होना है. यहां कांग्रेस तीन और उसकी सहयोगी आम आदमी पार्टी चार सीट पर चुनाव लड़ रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button