मां ही निकली बेटे की हत्यारिन, बेटे के मानसिक इलाज के खर्चे और बहु साथ घरेलू झगड़े से हो चुकी थी त्रस्त

धमतरी: रोज के झगड़े से तंग आकर गुस्से में तमतमाई मां ने ही अपने बेटे की हत्या कर दी थी, पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है। मालूम हो कि 15 मई को गंगरेल बाजार पारा निवासी युवक गणेश पटेल की किसी अज्ञात ने धार दार हथियार से पेट में वार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसकी मां फुलेश्वरी पटेल की सूचना पर रुद्री पुलिस ने शव का मौका मुआयना पंचनामा कर मामले को जांच में लिया था। एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर पुलिस मामले को हर पहलू से देख रही थी।

वही पी.एम.रिपोर्ट आने पर जब हत्या के मामले का पता चला तो पुलिस ने मामले में अज्ञात पर हत्या का अपराध दर्ज किया था। पश्चात विवेचना के दौरान पता चला की मृतक की पत्नी और सास के साथ आये दिन घर में झगड़ा होता था। फिर उसकी मां से पुछताछ की गई, इस दौरान उसने बताया की वो अपने बेटे के ईलाज एवं बहु से लड़ाई झगड़े से तंग आ चुकी थी।

करीबन एक सप्ताह पहले उसका पुत्र अपनी पत्नी के साथ वापस उसके घर में आकर रहना चाहता था जबकी वह उसकी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहती थी। जिसके कारण बेटे के साथ भी उसका विवाद हुआ था। इसी बात से गुस्साई मां ने मौका देखकर गणेश की हत्या कर दी थी। हत्या में किचन में रखे हंसिया से पेट में वार किया गया था।

पुलिस ने हंसिया समेत अन्य समान बरामद कर आरोपिया के खिलाफ धारा 302 कायम कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की है। कार्यवाही में थाना प्रभारी रुद्री शरद ताम्रकार, राकेश मिश्रा, अरविंद नेताम, भिष्म अवस्थी, देवेंद्र गजेंद्र, योगेश नाग, रोशन सेन, सरोज बाला साहू का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button