शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर जारी

मुंबई: फिल्म निर्माण कंपनी ‘यशराज फिल्म्स’ ने मंगलवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर जारी किया। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

फिल्म में ंिडपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। यह 2023 की पहली बड़ी रिलीज होगी जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का दो मिनट 34 सेकंड का ट्रेलर मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया गया। ट्रेलर में ंिडपल कपाड़िया के चरित्र को ‘‘ अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ’’ कहते सुना जा सकता है।

शाहरुख खान फिल्म में एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में उन्हें ‘‘पार्टी पठान के घर रखोगे, तो मेहमान नवाजÞी के लिए पठान तो आएगा और पटाखे भी लाएगा’’ कहते सुना जा सकता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय और राम चरण ने तमिल और तेलुगु भाषा में ‘पठान’ का ट्रेलर जारी किया। फिल्म ंिहदी, तमिल और तेलुगु तीनों भाषा में रिलीज होगी।

फिल्म में अभिनेता सलमान खान भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। ऐसी खबरें हैं कि ‘यशराज फिल्म्स’ अपनी कुछ जासूसी फिल्मों को जोड़कर ‘स्पाई वर्ल्ड’ बनाना चाहता है। इसमें सलमान की ‘टाइगर 3’ भी शामिल है, जिसके इस साल के अंत में रिलीज होनी की संभावना है। इसमें शाहरुख अपने पठान के किरदार में एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button